ये हे बिग बॉस 15 के विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 40 लाख…

आखिरकार तेजस्वी प्रकाश शो की विनर बन ही गईं। बिग बॉस 15 तेजस्वी के लिये काफी लकी रहा। टॉप 3 में पहुंचने के बाद तेजस्वी ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हरा कर बिग बॉस 15 की ट्रॉफी पर बाजी मार ली। उन्हे 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीतने के अलावा नागिन-6 में काम करने का ऑफर भी मिला हे। 

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के लिए फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी। करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के साथ टॉप 3 में थे। टॉप 3 में पहुंच कर प्रतीक सहजपाल करण कुंद्रा को हराने में कामयाब रहे। कम वोटों के आधार पर करण कुंद्रा टॉप 2 में अपनी जगह नहीं बना पाये। 

उन्होंने फाइनल मुकाबले में प्रतीक को हरा कर चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे। यहां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी। 

उन्होंने अपने पेरेंट्स का सपना सच कर दिखाया। ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिये तेजस्वी पेरेंट्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। तेजस्वी ने शो जीतने के बाद पैरेंट्स के साथ पहली तस्वीर शेयर की हे। वो रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में भी नजर आ चुकी हे। शो में वो अच्छा कर रहीं थीं, लेकिन विनर बनने  से रह गईं थीं। खतरों के खिलाड़ी के बाद तेजस्वी ने बिग बॉस में एंट्री ली और जीत कर ही बाहर निकलीं।

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो ‘स्वरागिनी’ में लीड रोल प्ले किया था। इस शो ने उन्हें एक पहचान दी। शमिता शेट्टी तीन बार शो में हिस्सा लेने के बाद भी हर बार विनर बनने से चूंक गईं। निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। पर फाइनल में पहुंच कर उन्होंने 10 लाख रुपये का सूटकेस उठा कर खुद को विनर की रेस से आउट कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.