जब करोड़पति बिजनेसमैन ने झोपड़े में रहती महिला के डेढ़ कर ली शादी, बाद में जो हुआ…

हमारे समाज में शादी को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है। जब शादी होती है तो 2 दिलों के साथ-साथ 2 परिवार भी एक दूसरे को जुड़ जाते है। जब 2 लोग शादी करते हैं तो लोग इसे धूमधाम से मनाते हैं। लेकिन विवाह को सफल बनाए रखने में बहुत मेहनत लगती है।

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक शादी की चर्चा जोर पकड़ रही थी। आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप जान जाएंगे कि किसी भी समय इंसान की किस्मत बदल जाती है। ये घटना इंदौर के पास जावरा गांव के पठानकोली में हुई थी। जिसमें टूटे हुए घर में रहने वाली शाहिस्ता नाम की एक युवती की किस्मत इतनी चमकीली थी कि उसकी शादी के बाद वह हेलीकॉप्टर पर सवार होकर अपने ससुराल में जाने का मोका मिला।

उनके पिता ने कहा “मेरी बेटी वास्तव में खुश है,” मैट्रिक पास करने वाले शाहिस्ता कहती हैं कि “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि कोई हेलीकॉप्टर मुझसे शादी करने आएगा।” मैंने ईश्वर से बिना पूछे इतना सुख दिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पठानटोली में रहने वाले वाहिद खान की बेटी शाहिस्ता की सगाई तीन साल पहले राजस्थान के कोटा जिले के सनकेट में रहने वाले एक आरिफ खान के बेटे हाजी आसिफ से हुई थी। आसिफ खान और उसकी मां शाहिस्ता को देखने के लिए आए थे। आसिफ खान ने पहली बार शाहिस्ता को चुना था। आसिफ ने 50 से अधिक लड़कियों को देखा था। लेकिन जैसे ही उन्होंने शाहिस्ता को देखा, उनके साथ उनका रिश्ता मजबूत हो गया।

शादी से पहले, शाहिस्ता की माँ ने कहा, “हम गरीब लोग और आप अमीर लोग हैं, यह रिश्ता कैसे संभव है?” तब आसिफ के माता-पिता ने कहा, “हम अमीर या गरीब की परवाह नहीं करते हैं।” हम शाहिस्ता से प्यार करते हैं।

आसिफ के छोटे भाई आदिल की भी जावरा में शादी हुई थी। बाद में दोनों भाइयों ने एक ही हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हन को अलविदा कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.