वेलेंटाइन पर ये बोल गए अर्जुन कपूर, मलाइका से इश्क के बाद जिंदगी नर्क बन गई थी…

इश्क करना इतना आसान नहीं है। जब आप किसी से प्यार करते हैं तो बहुत से लोग आपके इस फैसले के खिलाफ भी होते हैं। लेकिन वह कहते हैं न की जब प्यार किया तो डरना क्या? बस जो सच्चा आशिक होता है वह हर स्थिति में अपने प्यार को नहीं छोड़ता है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कि लव स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है।

मलाइका ने अरबाज खान को तलाक देकर अर्जुन कपूर से इश्क लड़ाया है। दोनों में उम्र का भी बहुत फासला है। लेकिन जब प्यार का कीड़ा काटता है तो उम्र भला कहां देखी जाती है। कपल ने दुनिया की परवाह किए बिना एक दूसरे को दिल दिया। लेकिन इस जालिम दुनिया ने उनकी जिंदगी नर्क जैसी बना दी। दरअसल अर्जुन कपूर ने खुद ये बात स्वीकार की है कि मलाइका से इश्क करने के बाद उनकी लाइफ नर्क जैसी बन गई थी।

अर्जुन कपूर से पूछा गया कि “आप अच्छे-बुरे वक्त में हमेशा ही मलाइका का हाथ थामकर खड़े रहे हैं। क्या ये सच है?” इस पर उन्होंने कहा की मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है। सोशल मीडिया की वजह से बहुत कुछ जहरीला हो गया था। कई कायसों, कठिनाइयों, बकवास बातों और पेचीदगियों के बाद भी हम इस रिश्ते में दूसरे के साथ खड़े रहे।

मुझे मलाइका के साथ खड़ा रहने में कभी कुछ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फिल नहीं हुआ। मुझे बस ये महसूस हुआ कि मैं सही के साथ खड़ा हूँ। एक बेहद स्वाभाविक चीज कर रहा हूं। कई दिनों तक हमारा जीवन नर्क बन गया था। इसके बाद भी हम खुलकर सामने आए। उसे बहुत कुछ झेलना पड़ा, लेकिन मैं इस चीज की तारीफ करूंगा कि उसने हमारे रिश्ते को बहुत सम्मान और महत्व दिया।

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने शुरुआत में अपना रिश्ता छिपाकर रखा था। फिर कपल ने खुलकर अपने प्यार को दुनिया के सामने स्वीकार किया। अब वे एक दूसरे की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.