यह विडिओ रोंगटे खड़े कर देगा, आग में फंसे दो मासूम बच्चों की शख्स ने ऐसे बचाई जान …

फायर फाइटर्स के हाथ में जैसे ही कमान आती है तो वह न सिर्फ आग को बुझाने का काम करते हैं, बल्कि वहां फंसे लोगों को भी बचाते हैं। कुछ ऐसी ही एक अप्रिय घटना अमेरिका के एरिजोना स्थित एक बिल्डिंग में हुई। जैसे ही बिल्डिंग में आग लगी तो नवजात बच्चे समेत कई लोग वहीं फंसे रह गए। एक जलती हुई इमारत के अंदर फंसे दो बच्चों को बचाने में एक भले शख्स ने पुलिस की मदद की।

अचानक लगी भीषण आग:

शुक्रवार 18 फरवरी को गिल्बर्ट रोड और सदर्न एवेन्यू के पास मेसा अपार्टमेंट में आग लग गई। अपार्टमेंट में मौजूद युवकों ने अधिकारियों को बताया कि 2 साल का और 6 साल का बच्चा अपार्टमेंट के पिछले कमरे में फंस गया था।

शख्स ने नवजात शिशु को बचाया:

फायर फाइटर्स ने छत से आग बुझाने की कोशिश की। फुटेज में धुएं के गुबार दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि आग की लपटें तेजी से फैलने लगीं। इस बीच एक भले शख्स ने आकर अपार्टमेंट में फंसे लोगों की मदद करने लगा। उसने इमारत में फंसे दो बच्चों को बचाने के लिए छलांग लगा दी। ऑनलाइन शेयर की गई क्लिप में एक व्यक्ति को धधकते अपार्टमेंट का शीशा तोड़ते हुए दिखाया गया है। बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। फुटेज में दिखाया गया है कि एक शख्स दोनों बच्चों में से एक को बाहर निकालने के लिए अपार्टमेंट में घुस रहा होता है। वीडियो में यह भी देखा गया कि कई बड़े बच्चे भी अपार्टमेंट से बाहर निकल रहे होते हैं। मेसा पुलिस ने कहा कि दोनों बच्चों को मामूली चोटों के साथ स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और उनके पूरी तरह ठीक होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.