28 साल का ये लड़का हे रत्न टाटा का बिजनस पार्टनर, कंधे पर हाथ रखकर केक खिलाने वाला वीडियो हुआ वायरल…

भारत के ‘रतन’ टाटा, जो एक परोपकारी के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने अपना बर्थडे(Birth day) बेहद सादगी से मनाया। उन्होंने एक छोटे कपकेक पर मोमबत्ती फूंककर अपना जन्मदिन मनाया। बर्थडे वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहे युवक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। उनके साथ 28 साल का एक युवक भी है। यह युवक है बिजनेसमैन शांतनु नायडू(Shantanu Naidu)। वह वर्तमान में टाटा के कार्यालय में उप महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत हैं।

शांतनु नायडू:

बर्थडे का वीडियो टाटा मोटर्स फाइनेंस के बिजनेस मैनेजर वैभव भोइर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में रतन टाटा नीले रंग की शर्ट में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। शांतनु नायडू ने टाटा के लिए ताली बजाई और अपने बॉस के लिए जन्मदिन का गीत गाया, यहां तक ​​कि उन्हें कंधे पर थपथपाते हुए भी। अपने अनोखे विचारों के लिए प्रसिद्ध हैं।

मोटोपॉज नाम की एक कंपनी के मालिक हैं:

28 वर्षीय शांतनु नायडू(Shantanu Naidu) मोटोपॉज(Motopose) नाम की एक कंपनी के मालिक हैं, जो डॉग कॉलर(Dog Collar) बनाती है। यह कंपनी अच्छी गुणवत्ता की डॉग कॉलर उत्पादित करती हे। शांतनु नायडू को रिफ्लेक्टर कॉलर बनाने का विचार तब आया जब कुत्तों ने देखा कि कुत्ते अक्सर वाहन के नीचे मर जाते हैं। शांतनु ने अपने पिता के कहने पर रतन टाटा को एक पत्र लिखा और उन्हें इस विचार के बारे में बताया और जवाब में उन्हें रतन टाटा से मिलने के लिए आमंत्रित किया गया। 28 वर्षीय शांतनु नायडू वर्तमान में उन स्टार्टअप्स के पीछे हैं जिनमें रतन टाटा व्यक्तिगत रूप से निवेश कर रहे हैं।

टाटा के जानवरों के प्रति प्रेम के बारे में हम सभी जानते हैं। जब रतन टाटा(Ratan Tata) को इस बात का पता चला तो उन्होंने शांतनु नायडू की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.