ठंडी रोटी देने पर होटल मे की थी तोड़फोड़, पुलिस ने उसी होटल में से उठवाया जूठन…

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में आये दिन गुंडों-बदमाशो का आतंक बना रहता है जिससे खजराना क्षेत्र की आम जनता में दहशत का माहौल बना रहता है।  पूरा मामला कुछ दिनों पहले का है। चारो बदमाश नशे की हालत में होटल में खाना खाने पहुंचे थे। बदमाशों के ज्यादा नशे में होने के कारण होटल संचालक ने खाना खिलाने से मना कर दिया।

बदला लेने के लिए बदमाशों ने चाकू लहराते हुए होटल संचालक और होटल में बैठकर खाना खाने वालों को चाकू दिखाकर डराया धमकाया और होटल में तोड़फोड़ कर सारा खाना फेंक दिया था। खजराना पुलिस ने हमला करने वाले तीनों बदमाशों सहित नाबालिग को रविवार गिरफ्तार किया। इन्दौर की खजराना थाना पुलिस ने होटल में तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर उसी होटल में टेबल कुर्सियां साफ करवाई साथ ही क्षेत्र में आरोपियों का जुलूस भी निकाला।

खजराना थाना प्रभारी दिनेश कुमार वर्मा के अनुसार कुछ दिनों पहले खजराना थाना क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश रफीक परदेशी उर्फ पावडर और उसके दोनों बेटे और भांजे ने मिलकर एक होटल में जमकर उत्पाद मचाया था। हाथों में चाकू लहराते हुए होटल में रखे खाने को भी फेंक दिया था।

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और घटना के बाद से ही एक नाबालिग बदमाश सहित तीनों आरोपी फरार चल रहे थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारो आरोपियों को रविवार रात गिरफ्तार कर क्षेत्र में जुलूस निकाला।

इन्दौर शहर में अपराध और अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते नजर आ रहे हैं कि आये दिन शहर में गुंडे बदमाश आतंक मचा रहे हैं। आरोपियों की पहचान रफीक परदेशी उर्फ पाउडर, उसका बेटा छोटू उर्फ शाहरुख, आसिफ और पाउडर के भांजे के रूप में हुई। पुलिस द्वारा पहले खजराना क्षेत्र में सोमवार देर रात जुलूस निकाला गया। उसके बाद जिस होटल में बदमाशों ने तोड़फोड़ कर खाना फेंका था उसी होटल में ले जाकर जूठन उठवाया गया। टेबल कुर्सियां साफ करवाई गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.