तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता की पुलिस ने की धरपकड़, गिरफ्तारी के ढाई घंटे बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी…

छोटे पर्दे के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार करने वाले अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही हैं। टीवी स्टार मुनमुन दत्ता पिछले कुछ समय से अपने एक विवादित वीडियो को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं। पिछले साल एक्ट्रेस ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तामल किया था। जिसके चलते मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी में मामला दर्ज है। इस मामले को लेकर हाल ही में ऐसी अफवाह उड़ी कि मुनमुन दत्ता को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने अपनी गिरफ्तारी का सच बताया है। मुनमुन दत्ता ने गिरफ्तारी को अफवाह बताते हुए कहा की मेरी गिरफ्तारी को लेकर जितनी भी बातें आ रही हैं, वह सभी अफवाह हैं। मैं इसपर सफाई देते हुए कहना चाहती हूं कि मुझे पुलिस स्टेशन सिर्फ बातचीत करने और पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मैं गिरफ्तार नहीं हुई हूं। शुक्रवार को मुझे कोर्ट से अंतरिम जमानत का लेटर आ गया था, जबकि पूछताछ के लिए मैं बाद में गई।

मुनमुन ने कहा कि केस के ईर्दगिर्द जितनी भी कहानियां बन रही हैं और मेरे गिरफ्तार की खबर आ रही है, सभी को देखकर मुझे तकलीफ हो रही है। हेडलाइन्स के लिए लोग कुछ भी चला रहे हैं। मैं मीडिया ऑफिशिल्स से गुजारिश करना चाहती हूं कि कुछ भी गलत खबर न छापें। जितने भी पोर्टल्स ने मेरे बारे में कहानियां बनाई हैं और क्लिक करने वाली हेडलाइन्स लगाई हैं, सभी ने मुझे काफी डिस्टर्ब किया है।

मुनमुन दत्ता सेट पर मौजूद थीं और अपने शो की शूटिंग कर रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि हांसी पुलिस स्टेशन के ऑफिशियल्स ने मेरे से करीब ढाई घंटा बातचीत की और सभी जरूरी प्वॉइंट्स लिखे। पुलिस काफी अच्छी रही। उनका बर्ताब काफी सहज रहा। मैं पुलिस के साथ को-ऑपरेट कर रही हूं और आगे भी करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.