सुशांत के निधन के एक साल बाद भी खाली पड़ा है उनका फ्लैट, आपको रहना है तो चुकाना पड़ेगा इतना किराया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल बीत चुका है। 14 जून को उसी किराए के घर में सुशांत ने खुद का गला घोंटकर आत्महत्या कर ली थी। अब सुशांत की मौत के एक साल बाद जिस घर में सुशांत किराए के फ्लैट में रहता था वह खाली है। इस फ्लैट को एक साल बीत जाने के बाद भी किराया नहीं मिल रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत का यह फ्लैट बांद्रा के माउंट ब्लॉक में स्थित है। इस फ्लैट के लिए सुशांत के पास तीन साल यानी 10 दिसंबर 2019 से 9 दिसंबर 2022 तक का कॉन्ट्रैक्ट था। इस फ्लैट के लिए सुशांत को पहले साल 4 लाख 30 हजार रुपये प्रति माह देने पड़े थे। दूसरे वर्ष 4 लाख 51 हजार और तीसरे वर्ष में 4 लाख 74 हजार। अब फ्लैट का मालिक उसे 4 लाख रुपये मासिक किराया देना चाहता है।

एक सेलिब्रिटी ब्रोकर की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह एक खूबसूरत सी व्यू अपार्टमेंट है और यह रचनात्मक दिमाग के लिए बहुत अच्छा है और उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो काम के लिए मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। जैसे ही यह महामारी खत्म होगी और सब कुछ फिर से शुरू होगा, शायद लोगों की इसमें दिलचस्पी होगी।

हालांकि मकान मालिक को अभी तक फ्लैट किराए पर न लेने का कोई मलाल नहीं है, लेकिन वह जानता है कि उसकी लोकेशन के कारण फ्लैट जल्द ही किराए पर लिया जाएगा। लेकिन अब यह घर सूना पड़ा है और लोग इस घर के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। इस संबंध में मीडिया को प्रापर्टी डीलर से पता चला कि सुशांत की आत्महत्या के कारण लोग इस फ्लैट को लेने से हिचकिचा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.