10 साल की उम्र में नोकरी छोड़कर शुरू किया ये बिज़नेस, आज कमा रही है महीने का करोड़ो रुपए

हमने एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली कई अभिनेत्रियों को एडल्ट इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी सामान्य जीवन जीते देखा होगा। मियां खलीफा, सनी लियोन इसके उदाहरण हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी युवती के बारे में बताएंगे, जिसने पुलिस की नौकरी छोड़कर एडल्ट स्टार बनने का फैसला किया।

पुलिस की नौकरी छोड़कर एडल्ट स्टार बनने वाली युवती ने मर्दानावादी को देखते हुए एडल्ट इंडस्ट्री में जाने का फैसला किया। लेकिन इंडस्ट्री में आते ही उन्हें खूब पैसा मिल गया। कम समय में इसने 2.3 मिलियन कमाए। खास बात यह है कि इस युवती ने अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इतनी कमाई की है।

इतना ही नहीं इस युवती ने अपने करियर के जरिए अपने सपनों को भी पूरा किया। उनका सपना लैंबॉर्गिनी कार खरीदने का था। और कीमत भी 2 लाख 65 हजार यूरो था। पैसे कमाने के बाद उन्होंने यह कार भी खरीदी और अपने सपने को पूरा किया।

लड़की का नाम चार्लोट रॉस है। जो 27 साल के हैं। उसने 7 साल पहले अपनी पुलिस की नौकरी छोड़ दी और एक ग्लैमर और लॉन्जरी मॉडल बन गई। इस करियर परिवर्तन ने उनके लिए काम किया और वह करोड़पति बन गईं।

डेली मेल के मुताबिक, ओनली फैन्स एक मेंबरशिप प्लेटफॉर्म ऐप है, जिस पर लोग अपनी पसंदीदा परफॉर्मेंस देख सकते हैं। यह एक मासिक मेंबरशिप प्लेटफॉर्म है। पुलिस की नोकरी छोड़ने के बाद उसने कहा, “मैंने अपनी योग्यता पास कर ली है लेकिन जल्द ही यह स्पष्ट हो गया कि यह मेरे लिए नहीं था।” क्योंकि काम पुरुष मंत्री था।

उन्होंने यह भी कहा कि नौकरी के दौरान मुझे लगा कि मैं एक या दो साल नहीं बल्कि 10 साल से ज्यादा अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने में लगा सकती हूं। इसलिए मैंने इस नौकरी को छोड़ने का फैसला किया। लड़की ने यह भी कहा कि जब उसने पुलिस की नौकरी छोड़ी तब वह 20 साल की थी। आज वह 27 साल की हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.