शेर आ गया करीब तो गाड़ी पर बैठा शख्स बन गया पत्थर, शेर ने किया कुछ रिएक्शन की विडिओ हो गया वायरल…

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जंगल सफारी पर गए ललोग अपनी गाड़ी पर बैठे हैं। कच्चा रास्ता है जहां पर दो गाड़िया आमने-सामने खड़ी हैं। तभी उनकी गाड़ियों के बीच टहलते हुए एक शेर वहां आता है और गाड़ी के बोनट पर बैठे शख्स के बेहद करीब पहुंच जाता है। शेर जैसे ही करीब पहुंचा है गाड़ी पर बैठा वो शख्स बिल्कुल अपनी सांस रोककर पत्थर बन जाता है। बिल्कुल हिलता डुलता नहीं। शख्स को ऐसे देखकर शेर भी सीधे अपने रास्ते पर आगे बढ़ जाता है।

रोंगटे खड़े कर देने वाला ये नजारा अफ्रीका के जंगल का बताया जा रहा है। क्योंकि वीडियो में दिखाया गया है कि शेर पर्यटकों की गाड़ी के इतने करीब पहुंच जाता है, कि देखकर लगता है मानो वो उनपर हमला करने ही वाला है। आगे देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि शेर भी कभी बिना वजह हमला नहीं करते है। अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कब फिल्माया गया है ?

इस वीडियो को अब तक कई हजार से ज्यादा लाइक्स और लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बहुत से यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है। हो सकता है कि शेर ने थोड़ी देर पहले ही शिकार किया हो और उसे भूख नहीं लगी हो।

रोंगटे खड़े करने वाला यह वीडियो इंस्टाग्राम पर से शेयर किया गया हे और कैप्शन में लिखा है- वाहन के आगे बनी कुर्सी पर आप कैसा महसूस करेंगे? सबी सबी रेसर्व के जानवरों को पीढ़ियों से आदत है कि वे अपने आसपास वाहनों की उपस्थिति पर ध्यान नहीं देते। यूं कह सकते हैं कि यहां दुनिया का सबसे अविश्वसनीय खेल देखने को मिलता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.