सास-बहू के झगड़े में फंस गई भैस, एक साथ दोनों निकालने लगीं दूध, विडिओ देखकर हसी नहीं रोक पाओगे…

आज कल सास-बहू के झगड़े वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। यह वीडियो राजस्थान के करौली जिले के एक गांव का बताया जा रहा है। सास-बहू की भाषा और उनका पहनावा देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो राजस्थान में करौली की साइड का है।वीडियो दो महिलाएं व एक भैंस दिखाई दे रही हैं। दोनों महिलाएं भैंस का दूध निकालने की जिद पर अड़ी हैं। साथ ही वे एक-दूसरी को भला बुरा भी कह रही हैं।

भैंस का दूध कौन पीएगा? सास निकालती है तो बहू को नहीं देती है। इसलिए बहू आज परेशान होकर खुद दूध निकालने लग जाती है। अब सास ने जिद पकड़ ली कि दूध मैं नही पीऊंगी तो तुझे भी नहीं पीन दूंगी। आखिर में दूध किसी के हाथ में नही आता।

बहू भैंस का दूध निकालने पर अड़ी हैं जबकि सास उसे रोकने पर। ऐसे में दोनों ने भैंस के थन पकड़ रखे हैं और झगड़ा कर रही हैं। 10 मिनट के इस वीडियो में एक जगह सास कहती सुनाई देती है कि चाहे मर मिट जाऊं भैंस नहीं दूंगी।

यह पूरा वाक्या खुद महिला के बेटे ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है। महिला कह भी रही है कि ‘चाहे मरना मंजूर मगर तेरी पत्नी को भैंस नहीं दूंगी। दस साल मेहनत करके भैंस को पाला है। सास रोकती और बहू भैंस का दूध निकालती रही। आखिर में वह दूध किसी के काम नहीं आया। एक कैतली में बहू जैसे ही भैंस का थोड़ा सा दूध निकालकर इकट्ठा करती है उतने में सास या परिवार की लड़कियां दूध को नीचे गिरवा देती है। ऐसे में भैंस का दूध किसी के काम नहीं आया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.