सब लोगों के सामने छात्राओं को छेड़ रहे थे दो लफंगे, पुलिस ने कॉलेज के सामने ही निकाल दिया जुलूस…

इंदौर में कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है। मध्य प्रदेश के इंदौर में कॉलेज के बाहर छात्राओं से अश्लील हरकत करना कुछ लड़कों को बेहद भारी पड़ा।

पुलिस ने कॉलेज के बाहर छात्राओं से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने वाले दो मजनुओं को गिरफ्तार कर उसी जगह उनका जुलूस निकाल जहां वह छात्राओं को परेशान कर रहे थे। इन दिनों इंदौर की पुलिस कुख्यात अपराधियों को पकड़कर उनका सरेराह जुलूस निकाल रही है। इसी के तहत इंदौर पुलिस का मजनूं अभियान काफी कारगार साबित हो रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि छात्राओं के मन से ऐसे लोगों का खौफ हमेशा के लिए निकल जाए।

छात्राओं को आरोप था कि कुछ ऑटो चालक उनके कॉलेज के बहार खड़े होकर अश्लील हरकत करते हैं। जूनि इंदौर थाना पुलिस को लगातार जीडीसी कॉलेज की कुछ छात्राओं द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत मिल रही थी। शिकायत मिलने पर पुलिस सिविल ड्रेस में वहां पहुंच गई और ऑटो नंबर के आधार पर मोती तबेला निवासी ऑटो चालक मो शहीद और इश्हाक को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद पकड़े गए आरोपियों को लेकर पुलिस ने बीच बाजार कान पकड़े हुए उन्हें उठक-बैठक कराई। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से “गुंडागर्दी करना पाप है” के नारे भी लगवाए और उनकी पिटाई भी हुई। शहर की सडकों पर पुलिस के सिंघम अवतार को देखकर शहर की जनता काफा खुश हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.