चार साल से बुक होटल कमरे मे मिली युवती की लहूलुहान लाश, इस राज्य मे हुई हे ये वारदात…

दिल्ली अब क्राइम कैपिटल भी बन चुकी हे। कई बार खून खराबा वह होता रहेट हे। राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। महिपालपुर इलाके के एक होटल में युवती की लहूलुहान लाश मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक लड़की का नाम सोनिया बताया जा रहा है। कुछ कारणों की वजह यहा पे विक्टिम का नाम बदल दिया गया हे।

इस हत्या का आरोप उनके किसी दोस्त पर लगाया जा रहा हे। 27 फरवरी को वीके साउथ थाने को महिपालपुर के लक रेजीडेंसी होटल में एक महिला के शव की सूचना मिली थी। सोनिया की हत्या होटल के कमरे में घुसकर की गई है। आरोप है कि शिवम नाम के उसके एक दोस्त ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया और कत्ल करने के बाद वहां से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर डीसीपी साउथ वेस्ट मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान सोनिया के रूप में हुई। पुलिस ने अब अपने तरीके से जांच शुरू कार दी हे।

जांच में सामने आया कि गाजियाबाद के रहने वाले शिवम चौहान ने पिछले 4 साल से होटल में कमरा बुक कर रखा था। वो मृतक युवती का दोस्त था। पुलिस को होटल में तलाशी के दौरान शराब की बोतलें भी मिली हैं। क्राइम टीम के विशेषज्ञों को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सफदरजंग अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने कहा है कि इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है और टीमों को तैनात कर दिया गया है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। आशा हे की पुलिस जल्द हि आरोपी को गिरफ्तार कार लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.