रोहित शर्मा और रितिका सजदेह: देखें उनके 30 करोड़ के मुंबई वाले महल की तस्वीरे…

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की मुलाकात युवराज सिंह के जरिए हुई थी। रितिका को युवराज की मुंह बोली राखी बहन भी कहा जाता है। 13 दिसंबर 2015 को दोनों की शादी हुई थी और उससे पहले 6 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। भारत के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह अक्सर अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं।

हिटमैन की पत्नी अक्सर स्टेडियम में उनके लिए चियर करती हुई भी दिखाई देती हैं। आहूजा टॉवर भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है। रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का घर मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है। उनका ये घर मुंबई के वर्ली स्थित आहूजा टॉवर्स में है। रोहित शर्मा ने रितिका से सगाई के बाद 2015 में ये घर 30 करोड़ रुपए में खरीदा था।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह का घर भी मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है। उनका ये घर मुंबई के वर्ली स्थित आहूजा टॉवर्स में है। आहूजा टॉवर भारत की सबसे महंगी आवासीय इमारतों में से एक है। रोहित शर्मा के इस बंगले की एक और खासियत है। उनका ये बंगला 29वें फ्लोर पर है और उनके घर के अंदर से अरब सागर का शानदार नजारा भी दिखता है। वे जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसमें कुल 53 फ्लोर बने हुए हैं। इस टॉवर को कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

सिंगापुर का हे डिजाइन:

रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के इस घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया है। उनके आलीशान आशियाने में मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और स्वीमिंग पूल जैसी आकर्षक चीजे बनी हैं। 6000 स्क्वॉयर फीट में बना ये घर आहूजा टॉवर्स की 29वीं मंजिल पर स्थित है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.