रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ कार मे हुए ‘बेकाबू’, विडिओ जमकर हो रहा हे वायरल…

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से कभी नहीं चूकते। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘गहरियां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में रणवीर सिंह को भी ‘गहरा’ बुखार हो गया है।

रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका के साथ एक फनी वीडियो बनाया है। इस वीडियो में रणवीर और दीपिका अपनी कार में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहरीयां’ का नया गाना बुधवार को रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम बेकाबू है। गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह के इस वीडियो में वह और दीपिका कार से सफर कर रहे हैं। कार में बेकाबू होकर ‘गहारियां’ गाना बज रहा है। दोनों इस गाने को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और साथ में गा रहे हैं। कार की खिड़की खोलकर दोनों हवा का आनंद ले रहे हैं और नाच रहे हैं।

फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा के साथ दीपिका पादुकोण हैं। फिल्म आधुनिक रिश्तों और उनकी उलझनों के बारे में है।फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। दीपिका पादुकोण ने भी अपने पति रणवीर सिंह को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। दीपिका ने वीडियो पर कमेंट किया- ‘मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर! मुझे तुमसे प्यार है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.