राखी सावंत को छूने की कोशिश कर रहा था शख्स, मीडिया के सामने ही उन पर चिल्लाई एक्ट्रेस…

राखीसावंत ने वेलेंटाइन से पहले एक बहुत ही दुखद खबर सुनी। उन्होंने कहा कि अब उनकी शादी टूट चुकी है। इस खबर के बाद वह मीडिया के सामने आईं और कंगना रनौत को उल्टा बताने लगीं और जब एक शख्स उनके पास फोटो लेने आया तो उन्होंने उन्हें खूब डांटा।

राखी सावंत बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लगातार चर्चा में हैं। राखी सावंत ने पहले जहां शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में उन्हें असली बिग बॉस कहकर सभी को चौंका दिया था, वहीं पति रितेश से उनका अचानक अलग होना फैंस के लिए एक झटका था। अब राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन ने उन्हें छूने की कोशिश करते हुए उन पर खूब गुस्सा किया।

राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक सरदार राखी सावंत के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन राखी उनके कंधे पर हाथ रखते ही गुस्सा हो जाती है। राखी सावंत का गुस्सा देखकर तुरंत ये शख्स बैकफुट पर आ जाता है।

राखी सावंत ने कहा, ‘हाथ मत छुओ। मत छुओ। मुझे यह पसंद नहीं है। ‘सरदार ने तुरंत राखी सावंत से माफी मांगी, जिसके बाद राखी सावंत ने कहा, ‘सॉरी, ऐसा नहीं है।तुम मुझे छू नहीं सकते।’इसके बाद राखी सावंत ने अपने तमाम फैन्स के साथ सेल्फी ली और फिर बड़ी शिद्दत से वहां से निकल गईं।

राखी सावंत ने कहा की कंगना रनौत ने हमारे बॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों को बहुत कुछ बताया है। वह दूसरों की ओर इशारा करती है और प्रहार करती है। सभी सेलेब्रिटीज के बारे में बहुत खराब बात करते हैं और फिर भी उन्हें बॉलीवुड की जरूरत है।आप बॉलीवुड में आए, यह अच्छी बात है लेकिन दूसरों से ईर्ष्या न करें। राखी सावंत ने कंगना रनौत को घेरते हुए कहा है कि पानी में रहकर मगरमच्छों से नफरत नहीं करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.