राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी में अपने पति से तोड़े सारे रिश्ते, इंस्टाग्राम के जरिए जारी किया ये बयान…

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले राखी सावंत की लव स्टोरी का द एन्ड हो गया है। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के हाल ही में किये एक पोस्ट ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। उन्होंने अपने पति से सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला कर लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दी है।

कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने खुलासा किया था कि उनके पति का नाम रितेश सिंह है। इसके बाद इनके रिश्ते का खुलासा हुआ था। रितेश और राखी बिग बॉस में साथ में थे। यहीं से रिश्ते की शुरुआत हुई। कुछ ही समय बाद राखी ने रितेश से अलग होने का फैसला कर लिया है। राखी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा हे। जिसमें उन्होंने अपने पति से अलग होने की जानकारी दी। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया है।

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक लंबा चौड़ा नोट शेयर कर अपने और रितेश के अलग होने की जानकारी लोगों को दी है। राखी सावंत ने अपने नोट में लिखा हे की सभी फैंस और मेरे प्रिय जन, हम आप लोगों से कहना चाहते हैं कि मैं और रितेश एक दूसरे से अलग हो गए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद बहुत कुछ हुआ और कई चीजें ऐसी हुईं जो मेरे कंट्रोल से बाहर थीं। हम लोगों ने बहुत कोशिश की। लेकिन आखिर में यही फैसला किया हम दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग बिताएं। मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं कि ये सब वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले हुआ। लेकिन फैसला तो लेना ही था। उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा हो। मुझे अभी इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है। आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। राखी सावंत।

राखी सावंत से पहले रितेश की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा खुद राखी ने बिग बॉस में किया था। रितेश की पहली पत्नी का नाम स्निग्धा है। स्निग्धा का इंटरव्यू भी सामने आया था, जिसमें स्निग्धा ने रितेश पर मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.