जब राजनाथ सिंह की रैली में लगे “अखिलेश जिंदाबाद” के नारे तो रक्षामंत्री ने दिखाया बड़ा दिल…

बलिया में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह(Rajanth Sinh) की रैली में कुछ युवकों ने हंगामा किया। सेना भर्ती नहीं कराए जाने को लेकर नाराज इन युवकों ने नारेबाजी की। पहले तो रक्षामंत्री ने युवकों को कोरोना दलील देकर समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मानने पर यह भी कहा कि राजनीति से बात बिगड़ जाती है। इस दौरान युवक ने अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाए तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, राजनाथ सिंह ने मंच से उसे छोड़ देने की अपील की। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

बलिया के बंशी बाजार में आयोजित एक चुनावी जनसभा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मोदी और योगी सरकार के कामकाज की तारीफ कर रहे थे। तभी कुछ युवकों ने उनके भाषण में बाधा पहुंचाते हुए दावा किया कि तीन साल से सेना की भर्ती पर रोक लगी हुई है। इसके जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रक्रिया जारी है। जव वे नहीं माने तो राजनाथ सिंह ने कहा कि नेतागिरी से बात बिगड़ जाती है।

रक्षामंत्री ने कहा, ”मैं समस्या को जानता हूं। कोरोना महामारी की वजह से ऐसा हुआ। पहली बार है जब हम इस तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं। पूरी दुनिया भारत की तारीफ कर रही है, जिस तरह नरेंद्र मोदी ने इस हालात में काम किया।” इसके बाद जब रक्षामंत्री का भाषण खत्म होने वाला था, एक शख्स ने नारा लगाया, ‘गरीबों के मसीहा, अखिलेश यादव जिंदाबाद।’ जब बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता उस व्यक्ति की ओर बढ़े तो राजनाथ सिंह ने मंच से उसे छोड़ देने को कहा।

डीएसपी राजेश तिवारी ने कहा कि आरोपी शख्स की पहचान अंगद यादव के रूप में हुई है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.