यमराज को सामने से दी दावत, खिड़की की सफाई करने के लिए महिला ने लगाई जान की बाजी, विडिओ हुआ वायरल…

यमराज को सामने से दी दावत, खिड़की की सफाई करने के लिए महिला ने लगाई जान की बाजी, विडिओ हुआ वायरल…

यह मामला गाजियाबाद(Gajiyabad) का है। फुटेज में एक महिला(Lady) दिखाई दे रही है। जिसे साफ-सफाई करने की धुन सवार है। वह बिल्डिंग की चौथी मंजिल की बालकनी पर मौजूद रेलिंग से लटकती है और कांच की खिड़की(Window) को साफ करने लगती है। कुछ लोगों को साफ-सफाई करने का जुनून सिर पर चढ़ा होता है और वह अपनी जान की बाजी लगाकर भी सफाई करने को तैयार रहते हैं। इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल(Viral Video) हो रहा है।

महिला ने किया कुछ ऐसा:

उसने अपनी जान जोखिम(Danger) में डालकर ऐसा करने को सोचा। वह खिड़की के बाहर एक छोटी सी सीढी पर खड़ी है। अगर कोई अप्रिय घटना हो जाती तो उसकी जान भी जा सकती थी। घटना को इंदिरापुरम स्थित शिप्रा रिवेरा सोसाइटी में शूट किया गया था। वीडियो को उसी सोसाइटी के सामने मौजूद ब्लॉक से एक महिला ने कैप्चर किया था। वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि खिड़की के बाहर एक महिला किसी चीज को पकड़कर शीशे साफ कर रही है। महिला को किसी भी तरह का भय नहीं दिखाई दे रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

वो स्त्री है वह कुछ भी कर सकती है:

गाजियाबाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल(Viral) हो चुका है। सफाई करने के लिए जान की बाजी लगाने पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आई। एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘वो स्त्री है वह कुछ भी कर सकती है.’ जब वीडियो वायरल हो गया तो इस बारे में महिला से पूछताछ की गई। महिला ने स्वीकार किया कि यह वास्तव में उसकी क्लिप थी। उसने बताया कि चूंकि खिड़कियां धूल से काफी गंदी थीं, इसलिए उसने यह कदम उठाने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.