“पुष्पा” स्टाइल मे चोरी हुआ लालचंदन, इस तरह से जब्त किया गया चोरी का माल…

आज कल पुष्पा मूवी का भारी ट्रेंड चल रहा हे। पुलिस को एक ऐसा ट्रक मिला है जिसमें चोरी-छिपे 2 करोड़ 45 लाख रुपये का लालचंदन ले जाया जा रहा था। सांगली पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर इस ट्रक को पकड़ा है। महाराष्ट्र के सांगली जिले में ‘पुष्पा’ फिल्म जैसी चोरी की खबर सामने आई है। वहीं एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को पहले ही सूचना मिल गई थी कि ट्रक में लालचंदन लाया जा रहा है। यासीन इनायथुल्ला नाम का आरोपी कर्नाटक-आंध्र सीमा से महाराष्ट्र जा रहा था। ऐसे में जैसी ही आरोपी सांगली पहुंचा। आरोपी हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा फिल्म से प्रेरित था। उसने अपने ट्रक में लाल चंदन तो रखा ही था, लेकिन इसके अलावा कई फल के डिब्बे भी ऊपर रख दिए थे। उसे मेराज नगर से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूरे मामले में पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये कितना बड़ा नेटवर्क है, कौन-कौन इस नेटवर्क में शामिल है? ट्रक के ऊपर एक कोरोना आवश्यक उत्पादों का स्टिकर भी लगा दिया गया। लेकिन पुलिस को पहले ही इनपुट मिल गया था, ऐसे में नाकाबंदी की गई और फिर इस ट्रक को जब्त कर लिया गया।

आरोपियों पर 379, 34 और फॉरेस्‍ट एक्‍ट के तहत शिकायत दर्ज की गई है। पुष्पा फिल्म की बात करें तो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी उसमें लाल चंदन की तस्करी करते हैं। उस फिल्म में भी पुलिस को चकमा देने की हर कोशिश की जाती है। लेकिन इस मामले में आरोपी पकड़ा गया और पुलिस ने एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.