पहले घर से बुलाकर परोसी शराब ओर फिर मार दी गोली, डबल मर्डर केस के इस मामले मे पुलिस कर रही हे तपास…

बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर के ग्रामीण इलाके में बेखौफ बदमाशों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हथियारबंद बदमाशों ने पहले दो लोगों को घर से बधार में बुलाया फिर उन्हें जमकर शराब पिलाई और इसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद का मामला बताया जा रहा है। एसपी पश्चिमी राजेश कुमार के मुताबिक दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है। घटनास्थल पर शराब के सेवन के लिए इस्तेमाल किया गया ग्लास भी मिला है। फिलहाल मामले को शाहपुर थाने में दर्ज किया गया है और हत्या के पीछे जमीन की खरीद विक्री में पैसे के लेनदेन की बात सामने आ रही है। अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक दोनों मारे गए शख्स संजय सिंह और देवेंद्र सिंह आपस में दोस्त थे। दोनों को सोमवार की देर शाम तीन लोग उनके घर से बुलाकर बधार में ले गए थे। जब काफी देर रात तक वो दोनों नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ नहीं पता चला। डबल मर्डर की ये वारदात दानापुर के शाहपुर और मनेर थाना क्षेत्र के हथियाकंसराय और हनुमानगंज से जुड़ी है।

मंगलवार को जब एक ग्रामीण अपने खेतों में जा रहा था। तब उसने खून से लथपथ दो लाशें वहां पड़ी देखी। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से तीन गोली बरामद की। मृतक के परिजन धनंजय सिंह ने बताया कि शाम को उन्हें तीन लोग बुलाकर घर से बाहर ले गए थे। पता लगाया जा रहा है कि आखिर मृतकों का जमीनी विवाद किसके साथ चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.