कबाड़ से जुगाड़ करके महाराष्ट्र के एक शख्स ने बनाई… आनंद महिंद्रा ने उसे ऑफर की नई बोलेरो

भारत एक प्रतिमामई देश है जहां हर व्यक्ति किसी न किसी जुगाड़ से चलता है और हमारा देश जुगाड़ के मामले में नंबर 1 है, लोग साधनों की कमी में भी कबाड़ से ऐसी चीजें बना लेते हैं, जो उनकी आवश्यकता की पूर्ति करता है, भारत में भी एक ऐसा शख्स जिसने कबाड़ से जुगाड़ वाला काम किया है। उस शक्स ने kick से start होने वाले jeep बनाई है , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

महिंद्रा ग्रुप के अरबपति बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी यह वीडियो शेयर किया है , जिसमें आनंद महिंद्रा ने उस शख्स को किक वाली jeep के बदले Bolero का ऑफर किया है।

इस व्हीकल पर आनंद महिंद्रा ने 2 ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने कहा है – कि यह वाहन नियम का पालन नहीं कर रहा है, लेकिन इस आईडिया के नए पन ने लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश को एक महत्वता देते हुए उस शक्श की तारीफ की है।

दूसरे ट्वीट में कहा है- कि प्रशासन बहुत जल्दी इस नियम पर रोक लगा देगा क्योंकि यह नियमों का पालन नहीं करता है, ऐसे में मैं व्यक्तिगत रूप से इस शख्स को न्यू बोलेरो ऑफर करता हूं।

इस jeep के वायरल वीडियो में एक चार पहिया वाला व्हीलर दिखाई दे रहा है, जिसकी बनावट एक jeep जैसी है, जिसमें पीछे बैठने वालों के लिए सीट भी है , इस jeep को kick मारकर start किया जाता है।

इस अनोखी jeep का वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है , जिसे HHH नाम के चैनल ने तैयार किया है, चैनल के मुताबिक इस jeep को महाराष्ट्र के रहने वाले दत्तात्रिय लाहोर ने तैयार किया, जिसे बनाने में लगभग 60,000 का खर्चा आया है. दत्तात्रिय लाहोर ने यह जीप उसके बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.