OMG !! एक एपिसोड की लिए इतने चार्ज करते है जेठालाल, तारक मेहता शो के महंगे कलाकार है दिलीप जोशी

सबसे लोकप्रिय टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” लोगो की पहली पसंद है। पिछले 13 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे तारक मेहता की कास्ट भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर इन कलाकारों को लाखों लोग फॉलो भी करते हैं। फिर अगर कोई इस शो के सबसे मशहूर अभिनेता का नाम पूछता है तो सभी के दिमाग में एक ही जवाब आता है “जेठालाल।”

इस शो में जेठालाल शुरू से ही जुड़े हुए है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों लोग फॉलो भी करते हैं और उनकी तस्वीरें के साथ-साथ उनके पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल होते है। ऐसे दर्शकों के मन में एक सवाल आता है कि तारक मेहता का जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करते है?

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तारक मेहता में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी शो में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं। जेठालाल को हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये दिए जाते हैं।

आप सभी जानते ही होंगे कि तारक मेहता में काम करने से पहले दिलीप जोशी ने कई फिल्मों में काम भी किया था। उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ फिल्मों में भी काम किया है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, ”कई प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बावजूद मुझे वह पहचान नहीं मिली जो जेठालाल के किरदार ने उन्हें दी थी.”

दिलीप जोशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से की थी। यह सलमान खान और भाग्यश्री की भी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में दिलीप जोशी ने सलमान के नौकर का किरदार निभाया था। उनका रोल इतना दमदार नहीं था लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस और ह्यूमर की काफी तारीफ हुई थी।

इसके अलावा दिलीप जोशी ने कई सीरियल्स में भी काम किया है। उन्हें “दो और दो पांच”, “वाह क्या बात है”, “कोरा कागज” सहित कई टीवी शो में देखा गया है। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। दिलीप जोशी ने “मैंने प्यार किया”, “हम आपके हैं कौन”, “फिर भी दिल है हिंदुस्तानी” जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें असली पहचान ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से मिली। इस शो में उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.