ॐ शांति: उत्तर प्रदेश के रामपुर मे हुआ भीषण सड़क हादसा, ट्रक ओर तेज रफ्तार वाली कार के एक्सीडेंट मे हुई 5 की मौत…

जानकारी के मुताबिक यहां उत्तर प्रदेश के रामपुर में शुक्रवार देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में एक अनियंत्रित कार ट्रक में जा घुसी। हादसे का शिकार हुई कार में ड्राइवर सहित 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है।

ये हादसा रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र के सीकमपुर गांव के पास हुआ है। कार में सवार सभी 6 लोग यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर पर स्थित स्वार शहर में शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर मुरादाबाद लौट रहे थे। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल ड्राइवर को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

सड़क हादसे में शादी की रस्म पूरी करके लौट रहे 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पूरन दिवाकर की बेटी की लगुन की रस्म थी तो शनिवार को बरात आनी थी। मगर, बारात की शहनाइयों की जगह घर में मौत की चीख-पुकार मच गई। वहीं, इस हादसे ने खुशी के माहौल को गम में बदल दिया। जहां हादसे की सूचना के बाद वर पक्ष के परिवार वाले भी रात में ही टांडा पहुंच गए।

टांडा के एसडीएम राजेश कुमार के मुताबिक हादसा टांडा के शीकमपुर इलाके में हुआ है। घटनास्थल के पास एक चौराहा है। आशंका है कि कार यहां स्पीड ब्रेकर से गुजरने के बाद अनियंत्रित हो गई। हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान मुरादाबाद के जयंतीपुर के निवासियों के रूप में हुई है। हादसे का शिकार हुए सभी लोग ईको गाड़ी से सवार थे। अनियंत्रित कार जिस ट्रक से टकराई है, उसके बारे में भी पता किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.