ॐ शांति: पानीपत से दिल्‍ली ससुराल जा रहे थे दंपती के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, नहर में गिर गई कार, इतने लोगोंकी हुई मृत्यु…

पानीपत के इसराना ब्लाक के परढ़ाना गांव के जितेंद्र अपनी पत्नी सोनिया के साथ आल्टो कार से दिल्ली किसी काम से जा रहा था। धुंध के कारण नामुंडा के पास जितेंद्र स्टेयरिंग से संतुलन खो बैठा और कार नहर में गिर गई। धुंध में शनिवार सुबह नामुंडा के पास संदिग्ध हालात में अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर गई। पति नहर से बाहर निकल आया। बाद में गोताखोरों ने पत्नी के शव को पानी से निकाला। महिला के स्वजनों ने शक जताया है कि जान बूझकर कार को नहर में गिराया गया है। पुलिस मामले की जांच जा रही है।

जितेंद्र नहर से बाहर आ गया, लेकिन सोनिया पानी में बह गई। पुलिस गोताखोरों की मदद से सोनिया के शव के शव पानी से बाहर निकलवाया। इस बारे में समालखा थाना प्रभारी नरेंद्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि धुंध की वजह से कार नहर में गिरी है या फिर जान बूझकर गिराई गई है। इस मामले में जितेंद्र से पूछताछ की जाएगी।

नहर में पहले भी वाहन गिरने से हादसे हो चुके हैं। असंध नाका चौकी के पास साइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में एक कार चालक स्टेयरिंग से संतुलन खो बैठा। अनियंत्रित कार नहर में गिर गई। कार चालक अमित नहर से बाहर निकल आया। पुलिस ने जेसीबी से कार को नहर से निकलवाया। उधर, सिवाह पुल के पास अनियंत्रित कार दिल्ली पैरलल नहर में गिर गई। गनमीत से रही कि कार की खिड़की खुल गई। कार चालक की जान बच गई। चालक नहर से बाहर निकल आया।

पानीपत के समालखा में दर्दनाक हादसा हुआ। कोहरे की वजह से कार नहर में गिर गई। कार में दंपती सवार थे। पति किसी तरह से नहर से बाहर आ गया, पत्‍नी नहर के बहाव में डूब गई। शोर मचाने पर लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। कार को क्रेन के जरिए बाहर निकाला गया। वहीं, महिला का शव मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.