इजरायलियों ने “ओम नमः शिवाय” का किया जाप, भारत के लिए की प्रार्थना, वीडियो हुआ वायरल 

भारत के अंदर कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आक्रोश पैदा कर दिया है। हर दिन लाखों लोग वायरस के संपर्क में आ रहे हैं। इस मुश्किल समय में भारत की मदद के लिए कई देश भी आगे आए हैं। प्रत्येक देश अपने तरीके से भारत की मदद कर रहा है।

कई भारतीय बॉलीवुड हस्तियां, क्रिकेटर भी इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आ रहे हैं, विदेशी खिलाड़ियों ने भी भारत के साथ न केवल पैसे के लिए बल्कि प्रार्थना के साथ भी मदद के लिए हाथ मिलाया है।

इज़राइल से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हजारों इज़राइली एक जगह इकट्ठा होकर “ओम नमःशिवाय” का जाप करते नज़र आ रहे हैं।इजरायल के लोग इस वीडियो के माध्यम से भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

वीडियो को पवन के पाल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में शेयर किया है। वह इज़राइल में एक भारतीय राजदूत हैं और वह भारतीय विदेश सेवा 2017 के लिए एक पासआउट हुए थे। पवन ने इस वीडियो को साझा किया करते हुए लिखा, “जब पूरा इज़राइल आपके लिए एक साथ आता है और आशा की एक किरण बन जाता है।”

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही इजरायल को कोरो का मुक्त देश घोषित किया गया था। इज़राइल ने अपने सामूहिक टीकाकरण अभियान के बाद कोरोना वायरस प्रतिबंध और फिर से खुल गए स्कूलों को आराम दिया है। यही वजह है कि इस वीडियो के अंदर ज्यादातर लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.