नागिन 6 को ट्रोल करने पर एकता कपूर ने कहा, मुझे पता था की एसा ही कुछ होगा…

नागिन 6 के कुछ प्रोमोज शेयर कर दिए गए हैं। एकता कपूर एक बार फिर टीवी पर अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 6 लेकर आ रही है। शो को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। तब से नागिन 6 को लेकर फैंस के कई स्ट्रॉन्ग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कई लोग जहां नागिन को एक बार फिर से टीवी पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं, तो वहीं कई लोग शो की कोरोना वायरस थीम को लेकर राइटर्स और एकता कपूर को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस पर स्टोरीलाइन रखना काफी खराब आइडिया है। क्योंकि कोरोना ने बीते दो सालों में दुनियाभर के करोड़ों लोगों की जान ले ली है। नागिन 6 में बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। एकता कपूर का कहना है कि शो में इस समस्या से पूरी सतर्कता से निपटेगा। इस सीजन में नागिन का अभी तक का सबसे सर्वश्रेष्ठ रूप देखने को मिलेगा। नागिन अपनी ताकत से देश को बड़ी महामारी से बचाते हुए नजर आएगी।

एकता कपूर ने बताया कि नागिन के पिछले दो सीजन्स ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। नागिन 4 और 5 को उतने अच्छे नंबर नहीं मिले। सीजन 6 पर काम करने का मुझ पर कोई दबाव नहीं है। नागिन 6 की थीम का आइडिया उन्हें एक फ्रेंड ने दिया था। एकता ने बताया की मेरी फ्रेंड ने जब ये कॉन्सेप्ट मुझे बताया और मुझसे कहा कि तुम्हें ये करना चाहिए और कोरोना सिर्फ एक बीमारी नहीं है, ये एक माइंड चैंजिंग चीज है।

उन्होंने मुझसे कहा कि मैं देश में चल रहे संबंधित टॉपिक्स पर काम नहीं कर रही हूं। उस वक्त मैं जानती थी कि मुझे गालियां पड़ने वाली हैं। नागिन एक कमर्शियल शो है और इसके क्रिटिसिज्म भी मिलेगा और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। क्योंकि मैं इसे कोरोना नहीं कह रही हूं। मैं बस दिखाना चाहती हूं कि पिछले 2 सालों में लोगों ने क्या कुछ झेला है।

एकता कपूर ने कहा की मुझे बहुत अच्छे से पता था कि मुझे ट्रोल किया जाएगा। मैं इसके लिए तैयार थी। अगर हॉलीवुड की बात करें तो वो लोग रियल इंसीडेंट्स पर ही शो बनाते हैं और उन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। जैसे टाइटैनिक असली घटना पर बेस्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.