मिस यूएसए रह चुकी चेसली क्रिस्टने बिल्डिंग से कूदकर दे दी जान, 30 साल की उम्र मे ही कर लि आत्महत्या… 

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताब‍िक 30 वर्षीय चेसली ने रव‍िवार सुबह लगभग 7:15 बजे अपनी ब‍िल्ड‍िंग से कूदकर जान दे दी। वे न्यूयॉर्क की एक ब‍िल्ड‍िंग में रहती थीं।  पूर्व मिस यूएसए और पेशे से वकील चेसली क्रिस्ट की अब मौत हो गई है। चेसली के पर‍िवार वालों ने ब्यूटी पेजेंट विनर के निधन की पुष्ट‍ि की है। 

चेसली ने एक नोट पीछे छोड़ा है जिसमें वे अपनी मां के नाम अपना सब कुछ करना चाहती थीं। हालांक‍ि इस नोट में चेसली की मौत की किसी वजह का जिक्र नहीं है। रिपोर्ट की मानें तो उन्हें आख‍िरी बार 29वें फ्लोर की छत पर देखा गया था। चेसली यहां ओर‍ियन ब‍िल्ड‍िंग के नौवें फ्लोर पर अकेली रहती थीं। चेसली का शव ब‍िल्ड‍िंग के बाहर सड़क पर मिला जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। 

पर‍िवार वालों ने चेसली की मौत पर गहरा दुख जताते हुए कहा की’चेसली प्यार बांटती थी और दूसरों की सेवा करती थी, चाहे एक अटॉर्नी के तौर पर न्याय के लिए, या मिस यूएसए या बतौर Extra की होस्ट बनकर. पर सबसे अहम, एक बेटी, बहन, दोस्त, मेंटर, कलीग के नाते हम जानते हैं कि उन्होंने जो किया जो हमेशा जिंदा रहेगा।

चेसली क्रिस्ट ने मई 2019 में मिस यूएसए का ख‍िताब जीता था। वे पेशे से वकील थीं। वे सोशल वर्क के तौर पर कैद‍ियों के लिए भी काम करती थीं। चेसली के पर‍िवार वाले उनकी मौत से सदमे में हैं। उन्होंने कहा ‘टूट गए हैं और बेहद दुख के साथ यह खबर दे रहे हैं कि हमारी प्यारी चेसली अब इस दुन‍िया में नहीं रहीं। वह एक रोशनी थी जो अपनी खूबसूरती और ताकत से दूसरों को प्रेर‍ित करती थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.