मकड़ी के डर से भागने गई महिला, तो हो गया ये दर्दनाक हादसा…

हम में से ज्यादातर लोग मकड़ियों से डरते हैं और यह ठीक है। लेकिन मकड़ी के साथ एक महिला की मुठभेड़ ने उसे काफी दर्द और परेशानी में डाल दिया। 7 इंच की एड़ी पर कदम रखने के बाद एक महिला अस्पताल में उतरी। जब वह एक मकड़ी से भागने की कोशिश कर रही थी।

सिडनी की यह 25 वर्षीय एलिसा लैम्बर्ट 24 जनवरी की शाम को अपने घर के बेडरूम में थी। जब उसने छत पर एक व्याध को घूमते हुए देखा। उसे एक स्प्रे मिला, वह अपने बिस्तर पर खड़ी हो गई और जितनी जल्दी हो सके इसे खत्म करने के लिए मकड़ी पर स्प्रे का इस्तेमाल करने की कोशिश की।

लेकिन जैसे ही उसने बग स्प्रे का छिड़काव किया, मकड़ी उसकी ओर लपकी और वह डर कर गद्दे से कूद गई। फर्श पर पड़ी एक जूते की एड़ी के ऊपर सीधे उतर गई। उसने बताया की मैं डर गई थी। मैंने अपनी नोकर को आवाज दी और उसने एम्बुलेंस को फोन किया। मैं पूरी तरह सदमे में थी और कांप रही थी।

एलिसा ने कहा कि शुरू में उसने अपने रूममेट को अपने पैर से 1.5 सेमी चौड़ी एड़ी हटाने के लिए कहा। लेकिन उसने मना कर दिया। एक बार जब पैरामेडिक्स पहुंचे, तो उसके पैर को जूता रखने के लिए लपेटा गया, तब उसे नीचे ले जाया गया और रात 10 बजे से ठीक पहले एम्बुलेंस में लाद दिया गया। उसके अस्पताल पहुंचने के बाद, डॉक्टरों ने एक्स-रे किया और पाया कि उसके बाएं पैर में 4.5 सेमी एड़ी फंसी हुई थी।

उसने कहा की अस्पताल में हर कोई इतना चकित था कि मैंने अपने पैर को इतनी मोटी एड़ी से पंचर करने में कामयाबी हासिल कैसे की? दर्द से निपटने के लिए उसे मॉर्फिन पर रखा गया और उस रात बाद में एड़ी को हटाने के लिए सर्जरी की गई। घटना दो हफ्ते पहले की है। सुश्री लैम्बर्ट अच्छी तरह से ठीक हो रही हैं और पिछले शुक्रवार को अस्पताल की यात्रा के दौरान उनके टांके हटा दिए गए थे। वह इस सप्ताह के अंत में अपनी बैसाखी छोड़ देगी और फिर से चलना शुरू कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.