क्रिकेटर राशिद खान का आलीशान घर देखकर आप की आंखे हो जाएंगी चौड़ी, अंदर से दिखता है राजमहल जैसा

आईपीएल 2021 के रद होने की वजह से सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में पहुंच गए हैं। अफगानिस्तान के दिग्गज राशिद खान भी सुरक्षित घर लौट आए हैं। राशिद ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर साझा की है, जो बहुत वायरल हो रही है।

राशिद ने एक तस्वीर साझा करके कहा है की जुम्मा मुबारक। घर पर रहें, सुरक्षित रहें, मास्क पहनें। राशिद के घर को देखकर, ब्रावो ने टिप्पणी की कि वाह भाई, तुम्हारा घर है या होटल। सुरक्षित रहें मित्र। जब हरभजन सिंह ने टिप्पणी की कि क्या हुआ, भाई तारो के घर की और तस्वीरें साझा करें। हालांकि, राशिद ने अभी तक दोनों दोस्तों की प्रतिक्रिया पर कोई टिप्पणी नहीं की है।हालांकि केवल क्रिकेटर्स ही नहीं बल्कि फैन्स भी आलीशान घर देखकर चकित हो गए हैं।

राशिद ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें ऐसा लग रहा है कि वह किसी आलीशान होटल में है। दरअसल यह होटल नहीं, बल्कि राशिद का अपना घर है। इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट यह देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने पूछा कि क्या यह पैलेस था।

भले ही आईपीएल का सीजन खत्म नहीं हुआ हो, लेकिन राशिद ने अपने दमदार प्रदर्शन से प्रशंसकों को हमेशा खुश किया है। इस बार राशिद की टीम हैदराबाद ज्यादा कुछ नहीं कर सकी, लेकिन राशिद ने 7 मैचों में 10 विकेट ले लिए थे। आपको बता दे की अब तक राशिद ने 69 आईपीएल मैचों में 85 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.