मा लक्ष्मी कर सकती हे धन की वर्षा, अगर आप को नींद मे एसे सपने आते हे तो…

हमे नींद मे कई अलग अलग तरह के सपने आते हे।  इसमे हम किसी महल को देखे या घर को, या फिर किसी पक्षी को। ऐसे ही कई सारे सपने होते हैं जिसको देखकर इंसान अक्सर या तो खुश होता है या फिर सोचता है कि इस सपने का क्या मतलब था। ज्योतिष की बबत करे तो सपने में कुछ चीजों के देखना खास संकेत देते हैं।

कर्ज से छुटकारा: सपने में बच्चों को खिलखिलाते हुए देखना भी शुभ है। ये सपना जीवन में बड़ी सफलता मिलने का संकेत देते हैं। ऐसा सपने आर्थिक स्थिति में सुधार का संकेत है। सपने में फूलों से भरा बगीचा देखने का ये मतलब है कि मां लक्ष्मी की कृपा आप पर होने वाली है।

मिलती है सफलता: सपने में अपने सिर से बाल झड़ते देखना शुभ माना गया है। वहीं सपने में आग देखना शुभ है। सपने में मोर को देखना भी शुभ माना गया है। इसका ये मतलब है कि बहुत जल्द धन लाभ और सफलता मिलने वाली है। किसी नए चैप्टर की शुरुआत जिंदगी में होने वाली है।

होता है धन लाभ: सपने में पेड़ या पहाड़ पर चढ़ते हुए देखना बहुत शुभ माना जाता है। इस सपने का मतलब रुका हुआ पैसा मिलना भी होता है। सपने में फलों के लदा हुआ पेड़ ओर दूध दिखाई देना बेहद शुभ होता है। इसका मतलब होता हे कीआपकी किस्मत चमकने वाली है या कोई शुभ काम होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.