कैदी के प्रेम में पागल हो गई जेलर, बाद के कर दिया एसा काम की, सामने आई बड़ी हकीकत

आपने देखा होगा की जब कोई व्यक्ति प्यार में पागल हो जाता है, तो उसको सिर्फ अपना प्रेमी नजर आता है। इस बीच ब्रिटेन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक महिला जेलर को एक कैदी से प्यार हो गया और उसने उसका टैटू भी बनवा लिया। उसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि स्कारलेट एल्डरिच नाम की एक महिला जेलर को एक कैदी से प्यार हो गया था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग इस तरह से बढ़ा कि जेलर ने कैदी का मोबाइल और सिम कार्ड उपलब्ध कराया। उनका प्यार किसी से छिपा नहीं था और जब जेल प्रशासन ने महिला का मेडिकल चेकअप कराया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए।

डेली मर्करी के अनुसार, स्कारलेट की चाल का खुलासा तब हुआ जब मेडिकल चेकअप के दौरान उसके पैर में एक रहस्यमयी टैटू पाया गया। जिसमें कैदी की संख्या भी लिखी थी। इसकी जांच के बाद पूरा मामला सामने आया।

तथ्य सामने आने के बाद मामला अदालत में पहुंचा था। इस क्रम में अदालत ने कहा कि यह कानून के खिलाफ अपराधी के साथ संबंध है। फिर भी यह कदम उठाया। अदालत ने आगे कहा कि इस कदम से जेल की सुरक्षा प्रभावित हुई है। इतना ही नहीं, इससे विश्वास भी टूट गया है।

स्कारलेट ने कहा कि वह जेल की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहती थी। उसने उसे सिर्फ बात करने के लिए एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड दिया था। लेकिन अदालत ने उनकी कोई दलील नहीं मानी और उन्हें 10 महीने की सजा सुनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.