करोड़ों युवा दिलों की धड़कन हे ये डान्सर ओर अभिनेत्री, आज उनको विश करेंगे उनका बर्थ डे….

नोरा फतेही का जन्म 6 फरवरी 1992 को टोरंटो , ओंटारियो , कनाडा में हुआ था। उनका असली नाम नूरा फथी है ।उन्होंने अपना बचपन कनाडा में बिताया है।वह हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी सक्रीय हैं।

नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल-अभिनेत्रीं हैं। नोरा मॉडल और अभिनेत्री के अलावा एक बेहद अच्छी बैली डांसर भी है। नोरा ने कई आइटम सांग पर डांस किया है, जैसे साकी साकी, दिलबर, कमरिया आदि। नोरा हाल मे रिलीज़ हुई फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नज़र आयी थी। फ़त्ही अपनी पहली भाषा के रूप में अंग्रेज़ी बोलती हैं, हालांकि ये हिंदी, फ़्रांसीसी और अरबी भी बोल सकती हैं।

नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स से की थी। उसके बाद वह तेलुगु फिल्म टेम्पर में नजर आई। इसके बाद वह तेलुगु फिल्म किक 2 और बाहुबली में भी नजर आ चुकी हैं। रोर- टाइगर्स ऑफ़ द सुंदरबन्स के बाद वह हिंदी फिल्म मिस्टर एक्स में एक छोटे सी भूमिका निभाते हुए नजर आई थी। वह जल्द ही तेलुगु फिल्म लोफर में नजर आएँगी।

नूरा फतेही ने अभी तक शादी नहीं की है और वह अभी तक कई लोगो के साथ रिश्तो में रह चुकी है। इन दिनों नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में नोरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ कपल चैलेंज करती नजर आ रही हैं. हलाकि उनका ये बॉयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि श्रेक  है। जो बेहद प्रसिद्ध एनिमेटेड कार्टून का एक करैक्टर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.