कंगना रनौत ने फिर से लिया पंगा, दीपिका की फिल्म को लेकर दिया ये विवादित बयान…

दीपिका की फिल्म ‘गहराइयां’ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इसी फिल्म को देखने के बाद कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की और एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्थी और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में धैर्य कारवां ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

कंगना रनौत कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी वह अपने बयान के चलते विवाद में फंस जाती है। अब इसी बीच कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके चलते दीपिका और उनके बीच झगड़ा हो सकता है।

शनिवार की रात को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर साल 1965 में रिलीज हुई मनोज कुमार और माला सिन्हा की फिल्म ‘हिमालय की गोद’ का सबसे मशहूर गाना ‘चांद सी महबूबा हो मेरी’ को साझा किया। इस गाने में आप देख सकते हैं कि मनोज कुमार नदी के किनारे गाना गा रहे थे, वही माला सिन्हा नाचती हुई नजर आ रही है।

इसके बाद कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर लिखा कि, “मैं भी इसी सदी की हूं लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को पहचानती और समझती हूं। नए युग और शहरी फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज। खराब फिल्में खराब ही होती हैं कोई भी फिल्म कितना भी स्किन शो या पोर्नोग्राफ़ी दिखा ले इसे बचा नहीं सकती है… यह एक बेसिक का फैक्ट है कोई ‘गहराइयां’ वाली बात नहीं है।”

इंटरव्यू के दौरान जब एक पत्रकार ने कंगना रनौत से दीपिका की फिल्म गहराइयां के प्रचार के बारे में पूछ लिया था। इस दौरान कंगना ने कहा था कि, “देखो, मैं यहां उन लोगों का बचाव करने के लिए हूं जो अपना बचाव नहीं कर सकते। ठीक है? वो अपना बचाव कर सकती है। उनके पास विशेषाधिकार है, मंच है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकती। बैठ जाओ।”

फैंस को दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर इससे अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। वहीं अनन्या पांडे ने फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी की मंगेतर का किरदार निभाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.