VIDEO: नए साल के जश्न में डूबे BSF जवान, गुजरात से लेकर कश्मीर तक दिखा जश्न

कोरोना की मारामारी की वजह से इस साल भी ज्यादातर राज्यों ने सार्वजनिक र्यक्रमों पर प्रतिबंध लगा दीया हे। जिस की वजह से लोग अपने घर मे रहकर ही नए साल का स्वागत करेंगे। हालाकी पकिस्तान से लगती सीमाओ पर तैनात देश के जवान शाम से जश्न मनाते दिखे। कुछ विडिओ भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे हे।

ये वीडियो जमू-कश्मीर के पुंछ जिले का हे। जिसमे सीमा सुरक्षा बल के जवान नए साल का जशन मनाते र फिल्मी गानों पर डांस कर रहे थे। इस की वजह ये हे की, फरवरी के आसपास भारत और पाकिस्तान बीच एक समजोता किया गया था। जिसमे अलओसी और आंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलिबार ना करने की बात की गई थी।

गुजरात के कच्छ मे तैनात बीएसएफ जवानों ने नए साल मे शानदार जश्न मनाया। जेसे मंदिरों को फूलों से सजाया गया। इसके बाद आग लगाकर जश्न की शरुआत की और जवानों ने पूरे देश को शुभकामना दी।महाराष्ट्र, दिल्ली,यूपी, मे कोरोना के केस बढ़ने की वजह से सरकार ने नए साल के जश्न को लेकर एक निर्देश जारी कीया था। इसी लिए सार्वजनिक स्थानों पर पार्टी करना मना था। दिल्ली के कनोट प्लेस मे रात आठ बजेसे प्रवेश वर्जित कर दिया था। और नए साल मे महाराष्ट्र मे हमले का एलर्ट जारी होने की वहज से जवानों की छूटिया रद्द की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.