इतना भयानक हादसा आपने कभी नहीं देखा होगा, कमजोर दिल वाले लोग इस वीडियो को न देखें…

पूरी दुनिया में ऐसे कई हादसे होते हैं जिनमें कई लोगों की जान चली जाती है। उनकी कुछ दुर्घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं। वीडियो देखने के बाद हमारे पैर जमीन से फिसल जाते हैं। स्पीड के शौकीन मौत की परवाह किए बिना गाड़ी चलाते हैं, जिससे दुर्घटना हो जाती है। वह न केवल खुद को घायल करता है बल्कि दूसरों के जीवन को भी खतरे में डालता है।

ऐसे ही एक हादसे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाढ़ की गति से सड़क पर तेज रफ्तार कार अचानक अपना संतुलन खो बैठती है और सड़क के पास खड़े एक पेड़ से टकरा जाती है। हादसा इतना भीषण था कि जिसने भी वीडियो देखा वह दंग रह गया।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर कई वाहन दौड़ रहे हैं। अब इन सबके बीच अचानक एक कार हवा में बातें करती हुई आती है। इसकी गति ऐसी है कि यह सभी वाहनों का साइड काटकर ओवरटेक कर लेती है। लेकिन जैसे-जैसे कार आगे बढ़ती है, यह सड़क पर सांप की तरह घूमती नजर आती है। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कार पेड़ से जा टकराई।


गाड़ी इतनी जोर से टकराई कि उसके स्पेयर पार्ट्स बिखरने लगे। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि कार का बैलेंस कैसे बिगड़ गया। लेकिन हादसा इतना भयावह था कि नजारा देखने लायक था। इस वीडियो को गीक्सकार्स नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया। इस वीडियो को अभी लाखों लोग देख रहे हैं। जिस पर वे अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद एक शख्स ने लिखा कि कार के स्पेयर पार्ट्स बैरक की तरह हवा में उड़ गए। हालांकि हादसे के बाद चालक की स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। लेकिन जिस तरह से वाहन दुर्घटना में शामिल हुआ उसे देखकर चालक की स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। कई लोगों ने तो इतनी रफ्तार से गाड़ी नहीं चलाने की सलाह भी दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.