इस राज्य मे तेज रफ्तार से आ रही कार ने पुलिसकर्मियों को रौंदा, कमजोर दिलवाले यह विडिओ न देखे…

घटना छिंदवाडा के परासिया रोड की है जहां विवाह समारोह से लौट रहे कार सवारों का नियंत्रण गाड़ी से हट गया और कार चेक प्वाइंट पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर चढ़ गई। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार कार ने वाहन चेक प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मी को रौंद दिया।

घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है जिसे देखकर आप गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा लगा सकते हैं। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना पिछले रविवार देर रात की है। पुलिस ने चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337, 186, 353 और मध्य प्रदेश संपत्ति नुकसान अधिनियम की धारा तीन के तहत मामला दर्ज किया है।

 

हादसे में एक एएसआई और एक आरक्षक गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। धटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यूपी नंबर की एक कार में सवार चार युवक एक विवाह समारोह से लौट रहे थे।

परासिया नाका पर सर्किट हाउस के पास तिराहे पर चेकिंग प्वाइंट पर कार को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वाहन के अनियंत्रित हो जाने की वजह से कार आरक्षक हंसमुख सूर्यवंशी और रजिस्टर में नाम-पता लिख रहे एएसआई किशोर कुमार उईके को रौंदते हुए एक दुकान में जा घुसी। इस हादसे में एएसआई किशोर कुमार उईके और आरक्षक हंसमुख सूर्यवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.