इस जानवर की वजह से हवा मे ही विमान मे आपातकाल की घोषणा करनी पड़ी…

एक चौंकाने वाले वीडियो मे एक विमान पर एक सांप को छत के साथ रेंगते हुए दिखाया गया है। पायलट को आपातकालीन लैंडिंग करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से एयरएशिया की उड़ान में एक यात्री के फोन पर फिल्माई गई क्लिप में सांप एक हल्की फिटिंग के अंदर छिपा हुआ प्रतीत होता है।जानवरों को गर्म और शुष्क वातावरण पसंद करने के लिए जाना जाता है। यही कारण है कि सांप ने प्रकाश में छिपने का फैसला किया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि उसने विमान पर अपना रास्ता कैसे बनाया। एयरलाइन ने कहा कि तवाउ शहर की ओर जा रही इस उड़ान को विमान में सांप देखे जाने के बाद कुचिंग की ओर मोड़ दिया गया।

एयर एशिया के सुरक्षा अधिकारी कैप्टन लिओंग तिएन लिंग ने कहा कि एयरलाइन को गुरुवार को कुआलालंपुर से तवाउ के लिए एक उड़ान में एक घटना के बारे में पता चला है। उन्होंने कहा की जैसे ही कप्तान को पता चला, उन्होंने विमान को फुमिट करने के लिए उपाय के तौर पर विमान को कुचिंग की ओर मोड़ने का फैसला किया। अधिकारी ने कहा की यह बहुत ही सामान्य घटना है जो समय-समय पर किसी भी विमान में हो सकती है।


उन्होंने कहा की हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। किसी भी समय मेहमानों या चालक दल की सुरक्षा किसी भी जोखिम में नहीं थी। यह अज्ञात है कि सरीसृप जंगली था या यात्रियों में से एक से संबंधित था। एयरएशिया ने कहा कि उसके ग्राहकों ने एक और उड़ान पर तवाऊ के लिए आगे की यात्रा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.