इरफान खान की मौत के 20 महीने बाद रिलीज हुई उनकी 14 साल पुरानी ये फिल्म, ये हे मूवी का नाम… 

14 साल पुराने जवान इरफान खान का दीपल शॉ के साथ रोमांटिक गाना और किसिंग सींस देखना फेन्स के लिए एक अलग तजुर्बा होगा। इरफान खान की मौत के 20 महीने बाद रिलीज हुई उनकी 14 साल पुरानी मूवी ‘मर्डर एट तीसरी मंजिल 302’ का प्रीमियर जी5 पर हुआ है। इरफान खान के फैंस को जैसे जैसे पता चल रहा है, वो इस मूवी को देखने का मूड बना रहे हैं। लेकिन जिस इरफान को वो उनके वन लाइनर्स के लिए पसंद करते हैं, उस ‘इरफानपन’ को वो पक्का इस मूवी में मिस करेंगे।

ये मूवी इन दो लोगों की वजह से खास हे। सिर्फ इरफान के चाहने वालों के लिए ही नहीं साजिद-वाजिद की जोड़ी वाले वाजिद खान के फैंस के लिए भी ये मूवी स्पेशल है। क्योंकि वो भी अब इस दुनियां में नहीं है और इस मूवी में उनका म्यूजिक है। फिल्म की कहानी बांधकर रखती है, इसका सीधा सा मतलब ये है कि ये मूवी सस्पेंस, थ्रिलर है। मूवी अटकी पड़ी थी इसलिए दर्शकों के मन में पहले से राय बन गई है कि ये मूवी उतनी अच्छी नहीं होगी।

मूवी आपको बांधकर तो रखती है और चूंकि 2 घंटे की ही मूवी है तो वो उतना अखरता नहीं क्योंकि आप इरफान खान की शायद आखिरी मूवी मानकर उसे देख रहे होते हैं कहानी है बैंकॉक के एक भारतीय बिजनेसमैन अभिषेक दीवान की जिसकी पत्नी माया दीवान का किडनेप हो जाता है। पता चलता है किडनैपर शेखर है। जो पहली किश्त के तौर पर 5 लाख डॉलर मांगता है, पुलिस ऑफिसर तेजेन्द्र और उनकी असिस्टेंस दीवान की मदद करते हैं, लेकिन शेखर जब पैसे लेकर वापस फ्लैट में पहुंचता है तो मिलती है माया दीवान की लाश।

इरफान के वनलाइनर्स और उनके बोलने का स्टाइल आपको नहीं मिलेगा। लेकिन कुछ डायलॉग्स आपको इरफान का एक अलग रूप में इस मूवी में दिखाएंगे। ये अलग बात है कि रणवीर शौरी और दीपल शॉ के रोल भी कम लाउड नहीं हैं। उनके फैंस को पसंद आएंगे।

इस मूवी में थाइलैंड की खूबसूरती को कैद किया है। इतना जरूर कहा जा सकता है कि फिल्म के किरदारों ने ही नहीं फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति ने मेहनत भरपूर की है। अभी तो इसे बस इरफान खान और वाजिद के लिए देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.