जान बचाने के लिए काफी देर तक दौड़ा, दो चलती ट्रेनों के बीच फंस गया था घोड़ा, विडिओ हुआ वायरल…

ये वीडियो किसी के भी होश उड़ा देगा और कमजोर दिलवाले तो इसे बिल्कुल न देखे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक घोड़ा चलती ट्रेन और खड़ी ट्रेन के बीच सरपट दौड़ता हुआ दिख रहा है। इसे आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर पोस्ट किया था और इसे अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब, सवाल ये है कि वीडियो में ट्रेनों के बीच दौड़ता ये घोड़ा क्या सुरक्षित बच गया?

वीडियो में हम देख सकते हे की यात्रियों खिड़कियों से अपना सिर बाहर निकाले हुए और घोड़े को सरपट दौड़ते हुए ध्यान से देख रहे हे। छोटे से वीडियो में मानो ज़िन्दगी का सबक है। मुश्किलों के बीच फंसकर विचलित ना हो, बस खुदपर भरोसा रख के आगे बढ़ते रहो। वीडियो शेयर करते हुए दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, घोड़ा 2 ट्रेनों के बीच फंस गया। उसे दौड़ना आता था, रास्ता बदले बिना दौड़ता रहा और अंत में बाहर निकल आया।

यात्रियों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ जब एक घोड़ा चलती ट्रेन के साथ-साथ दौड़ रहा था। चलती ट्रेन और स्थिर गाड़ियों के बीच एक संकरी सी जगह से जानवर दौड़ते हुए निकल गया। वह बाल-बाल बच निकलने में सफल रहा। असूत से सोहाग जा रही ट्रेन में सवार यात्रियों ने राहत की सांस ली क्योंकि उन्होंने घोड़े को सुरक्षित बाहर निकलते देखा। रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो मिस्र का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.