दिल से सलाम इस पोकिस कर्मी को !! वृद्ध और निराधार लोगो को अपने हाथ से खिलाकर कर रहा है मदद…

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसी तस्वीरें आती हैं जो हमारा दिल खुश कर देती हैं। यह घटनाएं हमें मानवता के बारे में सिखाती हैं। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश से सामने आई है। यहाँ एक पुलिसकर्मी बुजुर्ग और बेघर महिला को खाना खिला रहे है और इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस फोटो में दिख रहे पुलिसकर्मी की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इस बात की जानकारी पैरालिंपियन रिंकू हुड्डा ने ट्विटर पर साझा की है। जो अब खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पुलिसकर्मी की तारीफ भी कर रहे हैं.

रिंकू हुड्डा ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पुलिस का भी एक ऐसा चेहरा है. #सलाम”। रिंकू हुड्डा के ट्वीट को अब तक करीब 500 रीट्वीट और 6,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस बारे में बात करते हुए लोग कमेंट में इस पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए अफसर को सलाम किया.” दूसरे यूजर ने लिखा, ”बहुत अच्छा काम, सरजी जय हिंद.” इस वायरल तस्वीर में जो महिला दिखाई दे रही है वह काफी बूढ़ी औरत है और वह बाहर सड़क पर एक पेड़ के नीचे बैठी है। पुलिसकर्मी महिला के साथ बैठ जाता है और उसे अपने हाथों से खाना खिलाता है।

इसके बाद कमेंट बॉक्स में एक अन्य यूजर ने पुलिसकर्मी का अभिवादन किया और लिखा कि हम जिंदा हैं क्योंकि इंसानियत जिंदा है… अगर हम किसी की मदद कर सकते हैं तो हमें इसकी जरूरत है। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि उन्हें आप पर गर्व है तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि शबास हरियाणा पुलिस। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। एक पुलिसकर्मी के रूप में अपना कर्तव्य निभाने के साथ-साथ पुलिसकर्मी का यह रूप भी है, जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.