हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी इतने करोड की है मालकिन, जानिए इनका नेटवर्थ

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर काफी फेमस है इनका डांस हरियाणा में नहीं भारत में भी सभी जगह फेमस है। आज हम यहां इनके डांस कि नहीं बल्कि सपना चौधरी की लाइफ स्टाइल और नेटवर्थ की बात करने वाले है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है और इनके फॉलोवर भी लाखों में है। सपना चौधरी की लाइफ स्टाइल और प्रॉपर्टीज काफी खूबसूरत है। सपना चौधरी इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपनी फोटोज अपलोड करती रहती है जहां इनकी लाइफस्टाइल के साथ-साथ इनके घर की भी झलक देखने के लिए मिलती है।

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा में हुआ है। गरीबी के कारण सपना चौधरी ने केवल आठवीं कक्षा ही पास की है इनका बचपन एक गरीब परिवार में बीता है। सपना चौधरी ने एक्टिंग में भी कदम रखा था लेकिन इन्हें वहां सफलता प्राप्त नहीं हुई और फिर इन्होंने डांस में अपना हुनर दिखाया।

सपना चौधरी ने कई स्टेज डांस किए लेकिन इन्हें सफलता तेरी अंखियों का यो काजल से प्राप्त हुई इस गाने में डांस के बाद ही सपना सभी जगह मशहूर हो गई। और आज सपना चौधरी एक सफल डांसर हैं।

सपना चौधरी ने 2020 में वीर साहू से चुपचाप शादी कर ली। 2021 में सपना चौधरी ने एक बेटे को जन्म दिया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी ₹55 करोड़ रुपए से अधिक की मालकिन है। सपना चौधरी की डांस की फीस ₹5 लाख रुपए से ऊपर की है। इसके अलावा सपना चौधरी टीवी एड्स और अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर स्पॉन्सरशिप पोस्ट भी डालती हैं।
दिल्ली में सपना चौधरी का एक बंगला है जिसमें महंगी कारें भी शामिल है।

सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है और बिग बॉस में भी इन्होंने लोगों का भी दिल जीता आज भी सपना चौधरी डांस को लेकर हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में प्रसिद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.