गर्लफ्रेंड के चिल्लाने पर हर बार एसी सजा देता था बॉयफ्रेंड, लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर की कहानी…

अमेरिका के कैलिफोर्निया के रहने वाले एक कपल्स में एक लड़का, हर चीख के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को अनोखी सजा देता था। सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी अनोखी कहानी शेयर की है, जो काफी वायरल हो रहा है। कपल्स ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड उसे हर बार चीखने पर सजा देता था। बॉयफ्रेंड ने इस साल अपनी गर्लफ्रेंड को वैलेंटाइन डे गिफ्ट देने के लिए पैसे जमा किए थे और कहा था कि, जितनी भी बार वो उसपर चिल्लाएगी, वो उस फंड से एक डॉलर काट लेगा। युवक ने कहा कि, वो अपनी मंगेतर के वेलेंटाइन डे गिफ्ट फंड से हर एक बार चिल्लाने पर 1 डॉलर काट लिए।

वेलेंटाइन डे गिफ्ट फंड 360 डॉलर का था और जब जब गर्लफ्रेंड कैरोलिना फर्नांडीज उसके ऊपर चिल्लाती थी, वो एक डॉलर काट लेता था और इस साल वेलेंटाइन डे पर पता चला कि, एक साल में गर्लफ्रेंड उसपर 320 बार चिल्लाई है, लिहाजा बॉयफ्रेंड ने 360 डॉलर में से 320 डॉलर काट लिए।

बॉयफ्रेंड का नाम इशाक रमिरेज है। जो अमेरिका के कैलिफोर्निया के सांता पॉउला का रहने वाला है और उसने कहा है कि, गर्लफ्रेंड के चिल्लाने की वजह से उसने 27 हजार रुपयों में से 24 हजार रुपये काट लिए और उसे सिर्फ 3 हजार रुपये ही दिए।

अमेरिकी कपल ने अपनी कहानी टिकटॉक पर शेयर की है और वो लिफाफा भी शेयर किया गया, जिसमें उन्होंने इस साल वेलेंटाइन डे मनाने के लिए पैसे जमा कर रखे थे। एक लिफाफा कैश से भरा हुआ था, जबकि दूसरा लिफाफा खाली नजर आ रहा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.