गरमागरम खाना बनाने के बाद खुद ही कोरोना पेंशन को कार में साजा करने निकल पड़ता है ये बिजनेस मेन, लोग कर रहे है तारीफ़…

कोरोना वायरस चारों तरफ अपना आतंक मचा रहा है। गुजरात में भी, कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। गुजरात का कोई ऐसा कोना नहीं बचा है, जहाँ कोरोना ने अपना रुख किया न हो। हालांकि, कोरोना में इस कठिन समय में, ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो मानवता को जीवित रखते हैं। इन परोपकारी मामलों के बारे में सुनने के बाद एक सुखद अहसास होता है और ऐसा लगता है कि कोरोना पर मानव जाति की जीत निश्चित है। मोरबी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

मोरबी में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक व्यापारी खुले हाथों से सेवा की सुगंध फैला रहा है। एक बिजनेसमैन अपनी लग्जरी कार में टिफिन लेकर उसे पीड़ितों के परिवारों में वितरित कर रहा है।

मोरबी में पंकजभाई रंसारिया नामक एक व्यापारी ने एक अनूठी सेवा शुरू की है। वह और उनकी टीम युवा स्वादिष्ट खाना बनाने के बाद अलग-अलग बॉक्स में पैक करते हैं। उसके बाद, पंकजभाई रंसारिया खुद अपनी शानदार कार में भोजन वितरित करने निकल पड़ते हैं।

इस संबंध में, पंकजभाई रंसारिया ने कहा कि वर्तमान में मोरबी जिले में कोरोना की स्थिति बहुत विकट हो गई है। उस समय, हम मोरबी के जरूरतमंद परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं। उन्होंने इस सेवा का लाभ उठाने के लिए मोबाइल नंबर: 99244 11111 पर संपर्क करने के लिए भी कहा था।

इस बारे में, पंकजभाई ने कहा कि वर्तमान में हम एक समय का 100 से अधिक टिफिन वितरित करते हैं। हम जल्द ही शाम को टिफिन का वितरण शुरू करेंगे।

पंकजभाई और उनकी टीम एक स्वादिष्ट भोजन साझा कर रही है। जिसमें सब्जियां, रोटी, दाल और छाछ दी जाती हैं। इस सेवा की खुशबू फैलाने के लिए पंकजभाई और उनकी टीम को सैकड़ों सलाम।

Leave a Reply

Your email address will not be published.