“गहेराइया” में इंटीमेट सीन के लिए दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से ली थी इजाजत?…

11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही इस फिल्म में दीपिका को अब तक के सबसे बोल्ड कैरेक्टर में देखा जाएगा। गहराइयां में दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच फिल्माए गए इंटीमेट सीन्स सुर्खियां बटोर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दोनों के बीच फिल्माए गए रोमांटिक से लेकर किसिंग सीन्स की जबरदस्त चर्चा है।

एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा गया कि क्या उन्होंने इंटीमेट सीन्स के लिए पति रणवीर सिंह की परमिशन ली थी? दीपिका ने कहा- अगर हम इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं तो ये बेवकूफी है। मेरे हिसाब से हमारे लिए ये सबसे जरूरी बात है। ये बेवकूफी भरा जैसा लगता है। मैं कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं। मैं मानती हूं कि रणवीर भी नहीं पढ़ते होंगे।

दीपिका ने आगे कहा की मुझे लगता है रणवीर को गर्व है। उन्हें इस फिल्म पर गर्व है जो हमने बनाई है। रणवीर को मेरी परफॉर्मेंस पर प्राउड है।

गहराइयां की स्टारकास्ट इनदिनों फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन से दीपिका के स्टनिंग लुक्स ने सोशल मीडिया पर कहर बरपाया हुआ है। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म गहराइयां मॉर्डन रिलेशनशिप्स के बारे में है।

दीपिका के ग्लैमरस लुक्स को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दीपिका के अलावा अनन्या पांडे, धैर्य करवा, सिद्धांत चतुर्वेदी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड इस फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.