फिल्मी दुनिया मे लड़की बनकर छा गए थे ये ऐक्टर, इनको को तो पहेचान पाना भी हे मुश्किल…

आज हम आपको उन हीरोज के बारे मे बताएंगे, जिन्होंने फिल्म के लिए फीमेल गेटअप लिया और वह ऑडियन्स के बीच छा गए। उन्होंने साबित किया है कि कोई भी रोल करना एक्टर के बाएं हाथ का खेल रहता है। बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ है जब हीरो ने फीमेल गेटअप लेकर दर्शकों को अपने लुक से इंप्रेस किया है।

अक्षय कुमार के साथ दीपक तिजोरी ने भी फीमेल गेटअप अपनाया था। फिल्म में दोनों के कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया था। अक्षय कुमार को स्टंट करते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन लड़की बनकर लोगों का दिल जीतते आप अब्बास-मस्तान की ‘खिलाड़ी’ फिल्म में देख सकते हैं।

कमल का चाची का लुक काफी पसंद किया गया था। कमल हासन ने ‘चुपड़ी-चुपड़ी चाची’ का यह शरारती किरदार ऐसा निभाया कि फिल्म में आपको याद ही नहीं रहता कि यह चाची असल में कोई मर्द है। कमल हासन फिल्म ‘चाची 420’ में एक महिला के गेटअप में नजर आए थे।

अपने फीमेल अवतार से शाहरुख ने हर किसी को दीवाना बना लिया था। फिल्म में जब उन्हें लड़की बने दिखाया जाता है तो वह काफी दिलचस्प भी लगता है। फिल्म ‘डुप्लीकेट’ में शाहरुख ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे थे।

आइकॉनिक सॉन्ग ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’ में अमिताभ बच्चन ने फीमेल गेटअप लिया था। फिल्म का नाम था ‘लावारिस’। इस गाने को बहुत पसंद किया गया था। फीमेल गेटअप में अमिताभ काफी खूबसूरत नजर आए थे।

फिल्म के सेट से गोल्डन गाउन और सिर पर ताज पहने नवाजुद्दीन की एक फनी फोटो वायरल हो रही है। नवाजुद्दीन आइटम गर्ल के अवतार में नजर आ रहे हैं।  फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी मजेदार लेडी लुक अपनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.