फिर से धूम मची हे इस गाने मे, कच्चा बादाम के बाद अब अमरूद बेचने वाले के वीडियो ने मचाया धमाल…

जिस तरह से अमरूद(Amrud) बेचने वाले चाचा का वीडियो(Video) वायरल(Viral) हो रहा है, ऐसा लग रहा है कि आने वाला समय अब इनका। सोशल मीडिया((Social Media) पर बंगाली गीत कच्चा बादाम(Kachcha badam) सामने आने के बाद मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर(Bhuban) की किस्मत रातों रात बदल गई। इसके बाद अब अमरूद बेचने वाले एक शख्स का गाना तेजी से वायरल हो रहा है। अमरूद बेचने वाले ने जिस अंदाज में यह गाना गुनगुनाया है, उससे लगता है कि यह गाना हिट होने वाला है। अमरूद बेचने वाले शख्स का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे जमकर पसंद कर रहे हैं।

बदल गई भुबन बड्याक की किस्मत:

भुबन का कहना है कि वह अब मूंगफली नहीं बेचेंगे। भुबन ने कहा कि वह अब एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं। अब अगर वह मूंगफली बेचने की कोशिश करेंगे तो उनकी मूंगफली कोई नहीं खरीदेगा। कच्चा बादाम गाना ना सिर्फ भारत में बल्की पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है। पूरी दुनिया के लोग इस गाने पर रील्स(Reels) बना रहे हैं। हाल ही में गोधुलिबेलिया म्यूजिक ने भुबन के साथ 3 लाख का अनुबंध किया है।

अमरूद बेचने वाले चाचा का वीडियो:

वायरल वीडियो(Viral Video) में एक चाचा दिखाई दे रहे हैं। जो अमरूद बेचने के साथ उसकी तारीफ में गाना गुनगुना रहे हैं। 27 सेकंड का यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह गाना देखा जा रहा है। वीडियो और ये चाचा कहां के हैं, अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

अमरूद बेचने का अंदाज हे अनोखा:

लोगों को चाचा द्वारा अमरूद बेचने का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वीडियो देखकर कुछ यूजर्स ने यहां तक कह दिया कि चलो भाई अब इस पर रील्स बनाना शुरू करो। अमरूद बेचने वाले चाचा का गाना सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऐसे ही करते-करते फ्रूट सलाद बन जाएगा.’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.