8 साल पहले फरदिन खान ने छोड़ दिया था बॉलीवुड, आज कमा रहे है करोड़ो रूपए, जानिए कैसे?

फरदीन खान ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो दर्शकों को उम्मीद थी कि यह हैंडसम हंक एक दिन बड़ा सुपरस्टार बनेगा। फरदीन खान की पहली दो या चार फिल्में हिट रहीं, लेकिन फिर वह फ्लॉप रहे और 8 साल से फिल्मों में नजर नहीं आए है। 8 मार्च को फरदीन खान ने अपना 45वां जन्मदिन मनाया था। फरदीन मशहूर अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं। फरदीन खान का जन्म 8 मार्च 1974 को हुआ था।

फरदीन खान बॉलीवुड के उन स्टारकिड्स में से एक हैं जिन्हें एक फ्लॉप अभिनेता माना जाता है। फरदीन का करियर अपने पिता की तरह सफल नहीं रहा। फरदीन 8 साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। फरदीन खान ने 90 के दशक में फिल्म ‘प्रेम आंगन’ से सुपरहिट डेब्यू किया था। उन्हें उनकी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड से सम्मानित किया गया और उनके अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा की गई थी।

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया। लेकिन बाद में फरदीन खान ने अचानक से फिल्मों से ब्रेक ले लिया और काफी समय बाद जब वह नजर आए तो उन्हें देखकर सभी हैरान रह गए। क्योंकि बढ़ते शरीर की वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई थी और सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल भी किया गया।

फरदीन खान फिलहाल अपने पिता की विरासत संभाल रहे हैं। फिरोज खान ने बेंगलुरु में 100 एकड़ जमीन खरीदी है, जहां उनका घोड़ों के साथ एक फार्महाउस है। इसलिए उसने गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ भी करार किया है। 2017 तक, फरदीन खान की कुल संपत्ति 266 करोड़ रुपये थी। वह रियल एस्टेट और होटल व्यवसाय से भी लाखों की कमाई करता है।

फिरोज खान इस जमीन पर आवास योजना शुरू करना चाहते थे। फरदीन खान की शादी उनकी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से हुई थी। उनकी एक बेटी डायने और एक बेटा अजरियस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.