फंदे पर झूली 10वीं की छात्रा, स्युसाइड नोट मे लिखा की मेरे साथ…

छात्रा की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है। परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिवार के लोगों ने जब उसे फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। मौके से पुलिस को शव के पास से ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें छात्रा ने उसके साथ हुए रेप और न्यूड फोटो खींचे जाने की बात लिखी।

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में लिखा कि गांव के ही एक युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसके न्यूड फोटो खींचकर वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इससे परेशान होकर उसने सुसाइड करने का फैसला किया है। पीड़िता ने दो पेज के सुसाइड नोट में गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म और मोबाइल से न्यूड फोटो खींचने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की गई है। साथ ही परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोषी को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

पीड़िता ने आरोपी के परिजनों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही सुसाइड नोट में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी दिए जाने की मांग भी की है। छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.