दुनिया को राम का संदेशा देने वाले रामानंद की पड़पोती के कपड़े देख पीट लिया लोगों ने सिर, नहीं रक्खी कोई भी शर्म…

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साक्षी चोपड़ा की तस्वीरों को शेयर किया है। टीवी के पॉपुलर शो रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी चोपड़ा अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वह अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। साक्षी चोपड़ा की कुछ फोटोज फिर से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने बिलकुल अलग तरह का ड्रेस पहना हुआ है। जिस पर फैंस कॉमेंट कर रहे हैं। यहां तक कि उर्फी जावेद की बहन बता दिया।

उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। साक्षी चोपड़ा कई बार अपनी बोल्डनेस और कपड़ों के पहनावे को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। रामानंद सागर की पड़पोती हमेशा ट्रोल्स को इग्नोर करती हैं। 18 साल की साक्षी ने जाने-माने ट्रिनिटी कॉलेज से वेस्टर्न वोकल्स में पढ़ाई की है और उन्हें सिंगिंग का बेहद शौक है। साक्षी ने कहा कि वह 10 साल की उम्र से म्यूजिक की ट्रेनिंग ले रही हैं और उनके पास ना सिर्फ इंडिया बल्कि अमेरिका से भी कई ऑफर्स हैं।

साक्षी चोपड़ा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में रहती हैं। उनके आउटफिट्स की चॉइस इतनी बोल्ड होती है कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.